Today Breaking News

दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने वाला आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ पुलिस ने दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में 27 जून 2023 को राहुल सांस्कृत्यायन जन इंटर कॉलेज लक्षिरामपुर की प्रधानाचार्या प्रीति मलिक ने शिकायत दर्ज कराई थी। 
बताया था कि सूर्यमणि सरोज मधुपुर अमव जौनपुर के स्थान पर अनंत कुमार नालंदा बिहार को पुर्नपरीक्षा के दौरान पकड़ा गया था। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी मामले की जांच कर रही है। इसी क्रम में आरोपी की तलाश की जा रही थी। जिसको गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर अतीक अहमद ने बताया कि आरोपी सूर्यमणि सरोज जो कि जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर का रहने वाला था। आरोपी की तलाश की जा रही थी। पुलिस लगातार 2023 से आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। इसी क्रम में आरोपी को आजमगढ़ के रोडवेज से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व भी जिले में बड़ी संख्या में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
'