Today Breaking News

रास्ते में रोक बीवी को दिया तलाक, इद्दत के लिए भेजा 3 हजार का चेक, दर्दभरी दास्ताँ सुन पुलिस भी हैरान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवक ने मोहल्ले में जा रही अपनी पत्नी को रोक कर तीन तलाक दे दिया। इद्दत के लिए तीन हजार का चेक भी भेज दिया। महिला ने पति के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज दर्ज कराया है।
शहर कोतवाली के मोहल्ला रहमतनगर निवासी सानिया तरन्नुम की शादी जनवरी 2023 में मक्की नगर निवासी मोहम्मद अनस के साथ हुई थी। शादी में लाखों रुपये खर्च किए थे।
आरोप है कि इसके बाद भी ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज में कार, फ्लेट, सोना व नगदी की मांग करते हुए उसको परेशान करते थे। गर्भवती होने पर पति ने भ्रूण परीक्षण कराया और गर्भ में बेटी का पता चलने पर उसको मायके छोड़ दिया और मांग पूरी करने पर ले जाने की बात कही। मायके में सानिया ने बेटी को जन्म दिया।
यह सूचना देने पर भी ससुराल से कोई देखने नहीं आया। बल्कि पति ने कहा कि बेटे के जन्म होने पर वह पत्नी को अपने घर ले जा सकता था। सानिया ने पति व अन्य ससुराल वालों के खिलाफ दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज करा दिया जो न्यायालय में विचाराधीन है।
आरोप है कि 17 मार्च को सानिया को मोहल्ले में जाते समय पति अनस ने रोक लिया और तीन तलाक दे दिया। इस दौरान मोहल्ला निवासी सरताज व इरफान भी मौजूद थे। इस बारे में शिकायत करने पर शहर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर पूरे मामले की जानकारी दी गई। एसएसपी अभिषेक सिंह के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
'