Today Breaking News

पुलिस की भर्ती के लिए रोड पर दौड़ लगाने गया था...अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जनपद के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। युवक के मौत की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पुरे बरियार निवासी रोशन पटेल (23) पुत्र केवलादेव पटेल रोजाना कछवा रोड-कपसेठी मार्ग पर दौड़ लगाने जाता था। वह पुलिस भर्ती की तैयारी में लगा हुआ था। रोज की तरह शनिवार की सुबह 4 बजे वह कछवा रोड-कपसेठी मार्ग पर दौड़ने गया था। दौड़ते हुए वह वह मिल्कीपुर पहुंचा ही था। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में रोशन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
मृत रोशन पटेल
बता दें कि हादसा इतना विभत्स था कि शव की पहचान नहीं हो पा रही थी। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही शव की पहचान कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। हादसे की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

चौकी इंचार्ज राजकुमार वर्मा ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। उन्होंने कहा कि हादसा किसी डंपर गाड़ी से होने की संभावना है। हालांकि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हादसा किस गाड़ी से हुआ है।
'