Today Breaking News

ट्रेन में सीट को लेकर महिला यात्री ने स्टेशन मास्टर को जड़ा थप्पड़...लगाए ये आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर महिला ने स्टेशन मास्टर को थप्पड़ मार दिया। मामला ट्रेन में सीट दिलाने को लेकर हुए विवाद का था। इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ। मामला जीआरपी थाना पहुंचा तो महिलाओं स्टेशन पर मास्टर पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगा दिया। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।
सुबह में स्टेशन मास्टर पन्नू सिंह की ड्यूटी थी। इस दौरान एक महिला उनके कक्ष में पहुंची और कहा कि उनका जिस ट्रेन में रिजर्वेशन था, वह निकल गई है। उनका जाना बेहद जरूरी है। अभी जो भी ट्रेन आ रही हैं, उसमें सीट दिलवा दो।
स्टेशन मास्टर पन्नू का कहना है कि उन्होंने महिला यात्री को समझाया कि स्टेशन मास्टर का कार्य सीट दिलवाना नहीं है, आप टिकट निरीक्षक कक्ष में जाइए वहां से व्यवस्था हो सकती है। थोड़ी देर वह एक अन्य महिला के साथ लौटकर आईं बोलीं कि ट्रेन आने वाली है और सीट की व्यवस्था नहीं हो रही है। आप ट्रेन में सीट का इंतजाम कराइए। मेरे मना करने पर बहस करने लगीं और अचानक से पूरे स्टाफ के सामने उनमें से एक महिला ने थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद वह जीआरपी थाना पहुंचे तो दोनों महिलाएं भी पीछे पीछे थाना पहुंच गईं। वहां महिलाओं ने स्टेशन पर मास्टर पर हाथ पकड़ने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा दिया। इधर, रेलवे कर्मचारी भी एकत्रित हो गए। काफी देर हंगामा होता रहा। बाद में महिलाओं के माफी मांगने पर समझौता हो गया।
'