Today Breaking News

जमीन के विवाद में जमकर मारपीट, ग्राम प्रधान समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के अहिरौला थाना क्षेत्र में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह पूरा मामला जमीन विवाद को लेकर बताया जा रहा है। इस मामले की शिकायत पीड़ितों ने जिले के पुलिस अधिकारियों से भी की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
इस मामले में पीड़िता चनवती पत्नी दुर्गा प्रसाद ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि ग्राम प्रधान द्वारा एक माह पूर्व मेरी जमीन में बढ़कर चकरोड बना दिया गया। जिसका प्रार्थिनी ने विरोध किया। जिसके बाद थाने से पुलिस और राजस्व की टीम आई थी। समझौता कराकर चली गई। इसके बाद भी प्रधान तीरथ द्वारा फिर से चकरोड बनाने का काम शुरू किया गया।

इसका विरोध करने पर प्रधान के समर्थक मारपीट के साथ गाली-गलौच करने लगे। इसके साथ ही मेरे और मेरे परिजनों के साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की गई। पीड़िता की शिकायत पर इस मामले में अहिरौला थाने की पुलिस ने प्रधान तीरथ, राजेश, सचिन, रामदवर, रोहित, चंद्रेश के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए हैं। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ितों का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराओं के वृद्धि की जाएगी। इस मामले की विवेचना की जा रही है। घटना में शामिल दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
'