Today Breaking News

खुद को बताया आर्मी कैप्टन, पिता को DSP...महिला से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, सच्चाई सामने आई तो भौचक्के हुए सभी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अलीगढ़. खुद को आर्मी में कैप्टन बताकर एक महिला को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व महिला के अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने वाले जनपद अलीगढ के थाना खैर निवासी लवी तेवतिया उर्फ लोकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से महिला का फोटो और सेना का फर्जी आई कार्ड भी बरामद किया है।
क्षेत्र की रहने वाली एक महिला से अलीगढ़ जनपद के थाना खैर के एक गांव के रहने वाले युवक ने अपने आपकों आर्मी में कैप्टन और पिता को डीएसपी बताते हुए दोस्ती कर ली थी। युवक ने महिला के साथ बुरा काम किया और उसके अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए।

आरोपित पीड़ित महिला से रुपयों की मांग करने लगा। महिला ने आरोपित युवक के खिलाफ एक माह पूर्व थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में लगी थी। उसे गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये फर्जी आर्मी केप्टन के खिलाफ स्थानीय कोतवाली के साथ ही जनपद हाथरस व अलीगढ में अपराधिक मामले दर्ज बताये गये है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार बैसला ने बताया कि पकडे गये आरोपित का चालान कर दिया गया है।
'