Today Breaking News

Ghazipur News: झोपड़ी में लगी आग... सामान जलकर राख; 3 गायें, 1 भैंस और 1 बकरी झुलसे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के ग्राम पंचायत शेरपुर के धर्मपुरा गांव में बुधवार को अपराह्न अचानक आग लगने से राजेंद्र यादव का एक टीनशेड और उनके भाई शचीन्द्र यादव की एक झोपड़ी जलकर राख हो गई। आग लगी की इस घटना में पांच मवेशी जल गए। जबकि तीन गायें, एक भैंस तथा एक बकरी झुलस गई। घटना के समय दरवाजे पर कोई नहीं था। धूप के कारण मवेशियों को टीन शेड और झोपड़ी में बांधकर पुरुष गांव में थे या फिर सिवान में। इस दौरान केवल महिलाएं ही घर पर थी।
धर्मपुरा गांव के शचिन्द्र यादव की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आकर बगल में लगा टीनशेड भी जलने लगा। जब तक ग्रामीण वहां पहुंचे और आग बुझाना शुरू किया। तब तक घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। मां रीना देवी के साथ घटनास्थल पर पहुंचा शचीन्द्र यादव के लगभग 3 वर्षीय पुत्र छोटू का हाथ भी झुलस गया। जिसका इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया।
जानकारी मिलने पर राजस्व निरीक्षक कंगल राम एवं क्षेत्रीय लेखपाल प्रशांत कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। नुकसान का आकलन कर राजस्व निरीक्षक कंगल राम ने बताया कि आग लगने से हुई क्षति की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दी जाएगी।
'