Today Breaking News

गाजीपुर में किराना की दुकान में चोरी, घटना CCTV कैमरे में कैद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर विकास गुप्ता की किराने की दुकान स्थित है। विकास गुप्ता का निवास स्थान देव ग्राम सभा दुल्लहपुर से लगभग 2 किलोमीटर दूर पर स्थित है। स्टेशन रोड का क्षेत्र काफी आबादी भरा क्षेत्र है। इसके अगल-बगल सैकड़ों दुकान भी स्थित है। वहीं बीचों बीच में विकास गुप्ता की दुकान भी स्थित है। 
जहां चोरों ने आगे से ताला तोड़कर आज रात लगभग 3:00 बजे के आसपास सामान पर हाथ साफ कर दिया और नकदी सहित कुछ सिक्के और सामान लेकर रफू चक्कर हो गए, चोरी करने के बाद चोर आसानी से बाइक से फरार हो गए और किसी को भनक तक नहीं लगी।

बता दें कि चोरों ने चोरी करने से पहले घंटो दुकान के इधर-उधर चक्कर लगाते रहे और रेकी किया। उसके बाद जैसे ही मौका मिला, ताला तोड़कर चोरी करके फरार हो गए।

दो चोर काले रंग के एचएफ डीलक्स बाइक से आए थे, दोनों बारी-बारी से दुकान के इधर-उधर चक्कर लगाते रहे और मौका देखकर दुकान में दुकान का तालाब तोड़ते रहे। जब ताला दोनों ने तोड़ लिया, तो मौका देखकर के एक बोरी में नकदी और 10 से 15000 के सिक्के और कीमती खाद्य पदार्थ बोरे में भरकर बाइक पर लादकर लेकर चले गए। चोरी से पहले की सारी क्रिया चोरों की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, परंतु सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सही पहचान नहीं हो पाई है। मामले की छानबीन जारी है।

'