Today Breaking News

शिवपाल यादव ने कहा- हर घर के एक लड़के-एक लड़की को मिलेगी नौकरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, संभल. संभल में सपा महासचिव एवं बदायूं लोकसभा के प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने गुंडों का सरदार बताने वाले भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रत्याशी को अपना चेला बताते हुए कहा कि तभी तो फायरिंग हो रही है।
बदायूं सीट पर कहा कि शिवपाल, आदित्य या धर्मेंद्र कोई लड़े बदायूं में सपा की साइकिल चुनाव लड़ेगी, यूपी में बीजेपी को सभी सीटों पर हराने का दावा करते हुए चुनावी सभा में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के हर घर से एक बेटे और एक बेटी को नौकरी देने का शिगूफा छोड़ा है। उन्होंने आवारा पशुओं, किसानों की दोगुनी आय, एमएसपी और 2 करोड़ नौकरी प्रतिवर्ष देने वाले भाजपा के वादों को भी याद दिलाया।

मंगलवार को बदायूं संसदीय सीट पर जनपद संभल की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव रजपुरा में समाजवादी पार्टी की ओर से विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। शिवपाल यादव के साथ गुन्नौर से सपा विधायक राम खिलाड़ी यादव, विधानसभा अध्यक्ष अमित यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य द्वारा शिवपाल यादव को गुंडो का सरदार बताने के सवाल पर सपा महासचिव शिवपाल यादव ने भाजपा प्रत्याशी को अपना चेला बताया। वहीं चेलेंज दिया कि उन्होंने फायरिंग न होने का वादा किया था, मगर अब भी फायरिंग हो रही है।

बदायूं सीट पर शिवपाल यादव ने कहा कि वे आदित्य धर्मेंद्र कोई लड़े बदायूं में सपा लड़ेगी, साइकिल लड़ेगी, जब नामांकन दाखिल करेंगे तो देख लीजिएगा किसका नामांकन होगा, लेकिन लड़ेगी सपा ही। शिवपाल यादव ने 2027 या इससे पहले यूपी में अखिलेश यादव को सीएम बनाने का दावा किया है। यूपी में इंडिया गठबंधन की 60 सीट पर जीत का दावा किया।

शिवपाल यादव आज पूरी तरह बीजेपी पर हमलावर रहे, उन्होंने मंच से बीजेपी सरकार को झूठी और बेईमान सरकार कहा है, वहीं शिवपाल यादव ने यूपी के प्रत्येक परिवार के एक बेटे और एक बेटी को नौकरी देने का शिगूफा छोड़ दिया। सम्मेलन में मंच से बिजली, नौकरी, गौवंश आदि तमाम मुद्दों को लेकर मुखर हुए है।
'