Today Breaking News

शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म...पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जिले के सकलडीहा में पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवक एक युवती को शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म किया। बाद में शादी करने से मुकर गया। इसपर युवती ने बीते दिनों परिजनों संग कोतवाली में पहुचकर शिकायत की थी। जिसपर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय से जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक धरहरा गांव का निवासी सुरेंद्र कुमार का पुत्र अश्वनी कुमार उर्फ राकी है।
बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने आरोप लगाया था कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ चार साल तक संबंध बनाया। इस दौरान युवती ने युवक से शादी की बात करती तो युवक नौकरी लगने पर शादी की बात करता रहा। इधर अब धीरे-धीरे वह युवती से मिलना कम कर दिया था।

साथ ही कहीं और अपनी शादी की बात कर रहा था। जब यह बात युवती को पता चली तो वह युवक से ऐसा ना करने और खुद से शादी के लिए कहा लेकिन युवक तैयार नहीं हुआ। आरोप है कि शादी की बात करने पर पूरे परिवार से गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगा।

इसपर युवती ने कोतवाली में लिखित शिकायत किया। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को सकलडीहा के अलीनगर तिराहा स्थित बस स्टैंड से दोपहर में युवक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी टीम कोतवाल संजय कुमार सिंह, बंटी सिंह रहे।
'