Today Breaking News

प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने बनाए शारीरिक संबंध, शादी की बात कही तो पानी बोलकर पिला दिया एसिड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की नीयत से एसिड पिलाने के आरोप में पुलिस ने युवक के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपित की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
नगर से सटे देहात क्षेत्र की एक युवती का आरोप है कि मुहल्ले में रहने वाले युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी करने की बात कहकर स्वजन की गैर मौजूदगी में उसके ही घर में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर दवा खिला दी। बाद में शादी से इन्कार कर दिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह शादी की जिद पर अड़ गई। जिसके बाद युवक शादी करने को राजी हुआ। विगत 18 फरवरी को एक शीशी में पानी की तरह तरल पदार्थ पीने को दिया। पीते ही उसके पेट में जलन शुरू हो गई। स्वजन सीएचसी लेकर पहुंचे।

वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका मेडिकल कालेज में इलाज हुआ। बाद में युवक कार्रवाई न करने की बात कहते हुए शादी करने को राजी हो गया। जो तरल पदार्थ उसे पिलाया गया था, उससे आंतों में जख्म हो जाने से उसे लखनऊ में भी मना कर दिया गया। वह जिंदगी और मृत्यु से जूझ रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि युवती की तरफ से आरोपित युवक और उसके स्वजन के विरुद्ध दुष्कर्म, मारपीट के आरोप में प्राथमिकी लिखी है। आरोपित की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
'