Today Breaking News

दूसरी वाली बीवी को ज्यादा टाइम देने लगा पति तो पहली पत्नी पहुंच गई थाने और फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. विवाह के बाद पति के पुरानी दोस्त से संबंध हो गए। बच्चों के भविष्य के लिए पत्नी ने बाहर वाली से पति की शादी करा दी। घर के पास ही किराए का कमरा दिला दिया। तीनों की रजामंदी से तीन -तीन दिन एक के साथ रहने की रजामंदी हो गई।
कुछ दिन तक सही चलने के बाद पति दूसरी पत्नी के साथ अधिक समय रहने लगा। इस बात पर पहली से विवाद होने लगा।वो दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई और पुलिस से शिकायत कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर के समझाने पर सुलह नहीं हुई। दोनों को अगली तिथि पर बुलाया गया है।

काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि एत्माद्दौला क्षेत्र की युवती की शादी चार वर्ष पूर्व ट्रांसयमुना के रहने वाले युवक से हुई थी। पति निजी कंपनी में नौकरी करता है। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। दोनों की शादी से पूर्व पति की खंदौली की युवती से शादी की बात चली थी। दोनाें की मुलाकात के साथ ही फोन पर भी बातें हुई थीं। बाद में उनकी शादी नहीं हो पाई थी। दो साल पहले उसी युवती से पति की मुलाकात हो गई। उसका पति से तलाक हो चुका था।दोनोंं ने दोस्ती के बाद कोर्ट मैरिज कर ली।

दूसरी पत्नी के अनुसार तीनों की रजामंदी से शादी हुई थी। पहली पत्नी झूठे आरोप लगाकर झगड़ा करती है। पति का कहना है कि दोनों को बराबर खर्च देता है। बच्चों की भी पूरी जिम्मेदारी उठाता है।दोनों में से किसी को भी कोई दिक्कत होने पर उसे देखना पड़ता है।
'