Today Breaking News

गाजीपुर में दबंगों ने किया युवा दंपती से की मारपीट, पति गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में जखनियां क्षेत्र के युवा दंपती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें दंपती मुलायम और उनकी पत्नी रीमा के साथ दबंगों ने जमकर पिटाई की। मारपीट में पति बूरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद पीड़ित ने मामले को थाने पर नामजद तहरीर दी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शांति भंग करने के मामले में पीड़िता सहित दोनों पक्षों का चालान कर दिया।
बता दें कि गाजीपुर के जखनिया में बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में पीड़ित महिला रीमा देवी के साथ होली के दिन गांव के 4 युवकों ने छेड़खानी किया था। मामले में बहरीयाबाद थाने में नामजद तहरीर दिया गया, लेकिन प्रधान और कुछ लोगों के दबाव के चलते सुलह समझौता कर लिया गया। इस रंजिश को लेकर जमीनी विवाद के मामले में दबंगों ने पहले पति मुलायम यादव की जमकर पिटाई कर दी। जब मरणा सन्न हो गया इसी बीच बचाव करने गई रीमा देवी का भी लोगों ने लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी।

बहरियाबाद थाने में तहरीर देने पर पुलिस ने मिर्जापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल कराने के बाद दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान कर दिया। एक तरफ देखा तो शासन प्रशासन के आधी आबादी पर सुरक्षा को लेकर तमाम जागरूकता अभियान चलाई गई, लेकिन महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मामले में पुलिस निस्तारण करने में असफल साबित हो रही है। थाना अध्यक्ष भूपेश ने बताया कि वर्तमान समय में जमीनी विवाद का मामला सामने आया था जिसमें दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान किया गया। मेडिकल रिपोर्ट आने पर धारा बढ़ाई जाएगी।
'