Today Breaking News

छात्रा के साथ छेड़खानी, चौराहे पर की मारपीट...नंबर मांग रहे थे आरोपी...2 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 2 अप्रैल को पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि जब मेरी बेटी कोचिंग से अपनी सहेलियों के साथ ऑटो में बैठकर वापस घर आ रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवकों ने गंदी गंदी गालियां दी और भाग गए।
इस घटना के कुछ देर बाद जब पीड़िता अजमतगढ़ पहुंची तो दोनों लड़के दोबारा आ गए और मोबाइल नंबर मांगने लगे। पीड़िता ने जब आरोपियों को नंबर देने से मना किया और इसका विरोध करना शुरू किया तो आरोपियों ने जबरदस्ती छेड़खानी करने लगे। आरोपियों की इस हरकत से छात्रा के कपड़े भी फट गए। बीच चौराहे पर छेड़खानी और मारपीट की घटना को पूरी बाजार देख रही थी।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी कपड़े फाड़ कर बेइज्जत भी करना चाह रहे थे। इस पूरे मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से बीच बचाव कर मामले को शांत कराया था। पीड़िता जीयनपुर कोचिंग पढ़ने के लिए जाती थी। आरोपी जीयनपुर से ही छात्रा का बाइक से पीछा कर रहे थे।

स्कूली छात्रा से पूरा विवाद मोबाइल नंबर लेने को लेकर हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस तरह से सड़क पर काफी देर तक आरोपियों ने मोबाइल नंबर को लेकर ड्रामा किया और बहुत ही शर्मनाक है। स्थानीय लोगों ने भी आरोपियों के विरुद्ध की गई कार्रवाई को सही बताते हुए कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या आरोपियों से छात्रा की पहले से जान पहचान थी या आरोपियों ने अचानक छात्रा का नंबर लेने का प्रयास है। यह अपने आप में बड़ा सवाल है। हालांकि पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

इस मामले में जीयनपुर थाने में दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया आरोपियों में अशोक चौहान और प्रद्युमन राजभर हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस मामले की विवेचना कर रहे अजमतगढ़ चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध 323 504 506 354 b और 354 d की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है दोनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है। जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'