Today Breaking News

जमीन विवाद में कलयुगी पुत्र ने कर दी पिता की पिटाई, आहत वृद्ध ने कुएं में कूद कर दे दी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जालौन. दो बेटों के बीच पिता ने एक-एक बीघा जमीन का बंटवारा कर दिया, लेकिन बड़ा पुत्र इसके बाद भी पिता से अक्सर लड़ जाता और मारपीट कर देता था। इससे क्षुब्ध होकर 63 वर्षीय पिता ने घर के पास बने कुएं में कूद कर जान दे दी।
ग्राम पिपरी अठगइयां निवासी 63 वर्षीय लल्लू राम राठौर की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर थी। उनके पास दो बीघा जमीन थी, जिसे उसने अपने दो पुत्रों के बीच बांट दिया था। वह स्वयं का भरण पोषण करने के लिए हकीम का काम किया करता था।

पड़ोसियों ने बताया कि उसके दो पुत्रों में अमर सिंह और विनोद में बंटवारे को लेकर अक्सर विवाद बना रहता था। कुछ दिन पहले ही उसका छोटा पुत्र अमर सिंह बाहर मजदूरी करने के लिए चला गया था। रविवार की शाम वृद्ध पिता का उनके बड़े पुत्र विनोद से झगड़ा हो गया। पुत्र दोनों बीघा जमीन अपने नाम करने को लेकर मारपीट कर दी।

युवक आवारागर्दी करता था और अक्सर ही पिता के साथ विवाद, मारपीट करता रहता था। इसी से आहत होकर लल्लूराम राठौर घर के पास के कुएं में कूद गया। झम की आवाज आने पर कई पड़ोसी ग्रामीण कुएं की ओर भागे और वृद्ध को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे।

रात होने के कारण वृद्ध को बाहर नहीं निकाला जा सका जिससे उसकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह पड़ोस के गांव खड़गुई निवासी रामलखन ने साहस दिखाते हुए पुलिस की मौजूदगी में रस्सी से उतर कर शव बाहर निकाला। थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी तक किसी ने इस मामले की तहरीर नहीं दी गई है।
'