Today Breaking News

गांवों में घूमकर लोगों पर रौब झाड़ने वाला फर्जी SDM गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. यूपी की सहारनपुर पुलिस ने गुरुवार को एक फर्जी एसडीएम को अरेस्ट किया है। उसके पास से एक कार मिली है, जिस पर SDM लिखा हुआ है। उस गाड़ी को लेकर आरोपी गांव-गांव में घूमता था और लोगों पर रौब झाड़ता था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला थाना बेहट के गंदेवड़ तिराहे का है। 
उसके बारे में पुलिस की जांच में सामने आया है कि वह अपनी एसडीएम लिखी कार से गांवों में घूमता रहता था। लोगों पर रौब गांठता था। दरअसल, उसकी कार के एसडीएम के यहां लगने की बात सामने आई। हालांकि, एसडीएम के ट्रांसफर के बाद उसने इसे अपना प्रभाव जमाने में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। अब उसकी करतूत उसे भारी पड़ गई है।

कोतवाली बेहट इंस्पेक्टर योगेश शर्मा लोकसभा चुनाव को लेकर गंदेवड़ तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी एक कार को पुलिस ने रोका। कार के आगे और पीछे शीशे पर SDM और साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ है। गाड़ी चलाने वाले से पुलिस ने कागजात मांगे, लेकिन वह दिखा नहीं पाया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने अपना नाम सोमपाल बताया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि करीब छह महीने पहले तक उनकी गाड़ी सदर एसडीएम के यहां लगी हुई। उस समय उन्होंने कार के आगे और पीछे एसडीएम और उत्तर प्रदेश सरकार लिखवाया था। एसडीएम का जनवरी में तबादला होने के बाद उनकी गाड़ी वहां से हट गई थी, लेकिन अपना रुतबा दिखाने के लिए उन्होंने गाड़ी के आगे- पीछे से एसडीएम और उत्तर प्रदेश सरकार सरकार के निशान को नहीं हटाया।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि छल करने की नीयत से ही इसी गाड़ी को लेकर घूमता रहता था। आज जब वह थाना बेहट क्षेत्र से निकला तो पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया। पुलिस की पकड़ में आने के बाद भी उसने बचने की कोशिश की, लेकिन उसकी तरकीब सफल नहीं हो पाई।
'