Today Breaking News

ड्रामा...सड़क पर युवक ने गले में हंसिया लगाकर लेटा; बोला- मोबाइल और रुपये वापस दिलाओ वरना सुसाइड कर लूंगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के पादरी बाजार इलाके में एक युवक गले में हंसिया गलाकर सड़क पर लेट गया। करीब 2 घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के दौरान पिपराइच मार्ग पर लंबा जाम लग गया। बाद में पहुंची शाहपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को सड़क से हटाया, तब जाकर जाम खुल सका।
युवक का आरोप है कि उसने ससुराल में उधार दिए पैसे वापस पाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई थी। लेकिन पुलिस ने मदद की बजाय उल्टा उसे ही पीटते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद युवक गले में हंसिया लगाकर सड़क पर लेट गया।

दरअसल, पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल धूसड़ ग्राम सभा के हैदरगंज टोला का रहने वाला अजय चौहान जनरेटर बनाता है। जंगल औराही गांव में उसकी ससुराल है। अजय का आरोप है कि ससुराल वालों ने 6 महीने पहले उससे डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे। इसके बाद वह जब रुपये वापस मांगने जाता ससुराल वाले उसकी पिटाई कर देते थे। वहीं, 3 दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई।
इसके बाद उसने ससुराल वालों से रुपये वापस पाने के लिए शनिवार की शाम डायल 112 पर फोन कर गुहार लगाई। अजय का आरोप है कि शिकायत पर पहुंची पुलिस ने रुपये वापस दिलाने की जगह उल्टा उससे ही मारपीट शुरू कर दी। उसने बताया कि डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। इसके बाद आहत होकर वह रविवार को गोरखपुर-पिपराइच मार्ग पर पप्पू कटरे के पास गले में हंसिका लगाकर लेट गया।

इसके बाद वह चिल्लाकर बोलने लगा कि उसका मोबाइल और पैसा नहीं मिलेगा तो वह आत्महत्या कर लेगा। अजय के इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते गोरखपुर-पिपराइच मार्ग पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा। बाद में पहुंची शाहरपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे सड़क से हटाया तब जाकर जाम खुल सका। घटना के संबंध SHO शाहपुर ने बताया कि युवक को समझाकर जाम हटवा दिया गया है। उसकी शिकायत की जांच की जा रही है।
'