Today Breaking News

बहू ने ली सास की जान...बहू ने प्रेमी के संग मिलकर सास को उतारा दिया मौत के घाट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कन्नौज. प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास की गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम बेटे से सुराग मिलने पर पुलिस ने हत्यारोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार चल रहे प्रेमी की तलाश में दबिश दे रही है। वारदात सोमवार देर रात सकरावा थाना के गांव लौह टिकुरिया में हुई।
लौह टिकुरिया गांव निवासी हरगोविंद पुत्र अजेंट सिंह अपने छोटे भाई सौरव के साथ हरियाणा की निजी कंपनी में नौकरी करता। घर में हरगोविंद की 45 वर्षीय मां सीमा देवी, 28 वर्षीय पत्नी रवीना, छह वर्षीय बेटा अंकुर और तीन वर्षीय अर्पित रहता है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे परिवार की महिलाओं ने कमरे में सीमा देवी का शव पड़ा देखा। इसके बाद हरगोविंद को फोन कर मां की मौत की सूचना दी।

एएसपी डा. संसार सिंह, सीओ ओमकार नाथ शर्मा, सकरावा थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया गांव पहुंचे। गांव के लोगों ने हरगोविंद की पत्नी पर हत्या करने की आशंका जताई। पुलिस ने बेटे अंकुर से पूछताछ की तो उसने बताया कि रात को एक व्यक्ति घर में आया था। पुलिस ने सख्ती से रवीना से पूछताछ की तो उसने गला दबाकर सास की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

रवीना ने बताया कि जिला मैनपुरी के एलाऊ थाना के गांव टिकसुरी निवासी सफी मोहम्मद उर्फ सूखा पुत्र भूरे से करीब एक साल से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह अक्सर घर आता था। सास को इसकी जानकारी हो गई थी। सोमवार रात भी वह घर आया था। सास ने उसे देखकर गालीगलौज कर दी। इस पर उसने और सफी मोहम्मद ने गला दबाकर सीमा देवी की हत्या कर दी। दोपहर को गांव पहुंचे हरगोविंद ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

थानाध्यक्ष शशिकांत कनौजिया ने बताया कि रवीना का मौसेरा भाई आरोपित सफी मोहम्मद का दोस्त है। उसके जरिये वह अक्सर घर आता था। प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर दोनों ने सीमा देवी की हत्या कर दी। आरोपित प्रेमी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

गला दबाकर सास की हत्या के बाद बहू ने बीमारी से मौत होने की कहानी रच डाली। पुलिस के पहुंचने पर रोते हुए बीमारी से सास की मौत होने की जानकारी दी, लेकिन परिवार की कुछ महिलाओं ने रात को प्रेमी को घर में घुसते देख लिया था। इससे कुछ ही देर में पुलिस ने राजफाश कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रवीना और उसके प्रेमी ने पहले सीमा देवी की पिटाई की और प्रेम संबंध के बारे में किसी को कुछ बताने पर हत्या की धमकी दी। सीमा देवी ने बेटे से शिकायत करने की बात कही तो दोनों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद रवीना ने प्रेमी को घर से भगा दिया।

सुबह होने तक रवीना ने सास की मौत की भनक नहीं लगने दी, लेकिन जब परिवार की महिलाओं ने सुबह छह बजे तक सीमा देवी को नहीं देखा तो घर के अंदर पहुंच गईं। कमरे में पड़ी लाश देखकर परिवार की महिलाएं चीख पड़ीं।
'