Today Breaking News

कक्षा 1 की 7 वर्ष की छात्रा से प्रिंसिपल ने किया रेप...मां ने की शिकायत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर.  यूपी के सहारनपुर में एक छात्रा ने प्रिंसिपल को टीचर के साथ गलत अवस्था में देख लिया। इसके बाद प्रिंसिपल ने सात साल की छात्रा को बेहोश कर उसके साथ रेप किया। छात्रा की मां ने यह आरोप लगाए है। प्रिंसिपल के खिलाफ एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले की जांच सीओ प्रथम रूचि गुप्ता कर रही है। मामला थाना देहात कोतवाली क्षेत्र का है।
थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के चिलकाना रोड पर स्थित एक स्कूल के प्रिंसिपल कक्षा-1 की छात्रा के साथ रेप करने का आरोप लगा है। छात्रा की मां ने एसएसपी डॉ.विपिन ताडा को शिकायत पत्र देकर दिया। शिकायत पत्र में बताया कि उसकी सात साल की बेटी चिलकाना रोड स्थित एक स्कूल में कक्षा-1 की छात्रा है।

आरोप है कि एक माह पूर्व छात्रा अपनी क्लास से पानी पीने गई थी। छात्रा ने ऑफिस में प्रिंसिपल को एक महिला टीचर के साथ गलत अवस्था में देख लिया था। आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने ऑफिस में बुलाया। छात्रा को बेहोश कर दिया। उसके बाद प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ रेप किया। आरोप है कि प्रिंसिपल ने एक वीडियो भी बनाई है।

आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को किसी को बताने या फिर पुलिस में जाने पर वीडियो वायरल करने और हत्या करने की धमकी दी। कप्तान ने मामले की जांच सीओ प्रथम रूचि गुप्ता को दी। सीओ और देहात कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह जांच के लिए स्कूल में पहुंचे। उन्होंने स्कूल की सीसीटीवी फुटेज देखी और स्कूल टीचरों के बयान लिए।

शिकायत पर एसएसपी ने सीओ प्रथम रूचि गुप्ता और इंस्पेक्टर सतेंद्र प्रकाश सिंह को मौके पर भेजा। अभी तक की जांच में न तो कोई वीडियो सामने नहीं आई है और न ही कोई ऐसा सुबूत मिला है, जो छात्रा की मां की शिकायत को सही साबित करता हो।

महिला घटना को भी करीब एक माह पुरानी बता रही है। महिला का कहना है कि उसकी बेटी डरी हुई थी। इसलिए उसने अभी यह घटना बताई है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। छात्रा का मेडिकल करा दिया है।
'