Today Breaking News

गाजीपुर में चुनाव प्रचार में जुटीं अफजाल अंसारी की पुत्री नुसरत ने मंदिर में टेका माथा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में इन दिनों अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी की मंदिर में पूजा पाठ में शामिल होते और चुनाव प्रचार करते फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट पर इस समय पूरे देश की नजर है। जिसकी वजह सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी हैं। अफजाल मुख्तार अंसारी के बड़े भाई हैं और पिछली बार सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी बन उन्होंने मनोज सिन्हा को हराकर जीत दर्ज की थी।

इधर लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान तेज हो चुका है। इस बीच अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह महिला विंग के साथ अफजाल अंसारी का प्रचार करते दिख रही हैं।

तस्वीरों में नुसरत जहां सपा कार्यालय में सदर विधायक जैकिशन साहू के साथ मंत्रणा करती दिख रहीं हैं, वहीं डोर टू डोर प्रचार करती भी दिख रहीं हैं। नुसरत चुनाव प्रचार के साथ ही शिव मंदिर में पूजा करते और भजन कीर्तन में शामिल होते भी दिख रहीं हैं।

मालूम हो कि बीते साल अफजाल अंसारी को एमपी-एमएलए कोर्ट से गैंगेस्टर मामले में 4 साल की सजा हुई थी और उनकी संसद सदस्यता रद्द हो गई थी। सजा के खिलाफ अफजाल अंसारी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील किया जहां से उनको जमानत तो मिली पर सजा से राहत नहीं मिली।

इसके बाद अफजाल की दोषसिद्धि पर सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगाई है। हाईकोर्ट को 30 जून 2024 तक अफजाल के मामले की सुनवाई पूरी कर फैसला देने का आदेश दिया गया है। हाइकोर्ट में 2 मई को इस मामले में सुनवाई होनी है। गाजीपुर में 7 मई से नामांकन शुरू होना है। यदि इस बीच अफजाल अंसारी की सजा हाइकोर्ट से बहाल हो जाती है तो अफजाल चुनाव नहीं लड़ पायेंगे।

यही वजह है कि कयास लगाया जा रहा है कि जरूरत पड़ी तो अफजाल चुनाव में अपनी बेटी को उतार सकते हैं और उनकी बेटी का सपा कार्यालय पर आना और चुनाव प्रचार में शामिल होना, इसी रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है। अफजाल अंसारी इस मामले पर फिलहाल कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं पर नुसरत का सामने आना बहुत कुछ बयां कर रहा है।

'