Today Breaking News

गाजीपुर के 4 खिलाड़ियों का IPL में चयन, जिले का नाम रोशन किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के खिलाड़ियों ने समय-समय पर विभिन्न खेलों में जिले का नाम रोशन किया है। सूर्यकुमार यादव जैसे क्रिकेटर आज इंडियन टीम का हिस्सा हैं। इसी तरह जनपद के 5 और खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा प्रदर्शित करते हुए जिले का नाम रोशन किया है। वहीं, डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।
गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन से सम्बद्ध क्रिकेट परफॉरमेंस सेंटर के अध्यक्ष वैभव सिंह ने बताया कि जिले के क्रिकेट परफॉरमेंस सेंटर के 4 ख़िलाड़ी मो. अम्मार, राहुल पासी, सचिन राजभर एवं अश्वनी राय को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर टीम के साथ नेट बॉलर के तथा भावेश शंकर राय को बाल बॉय रूप में नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्ति एक बेहतर आगाज़ का द्योतक साबित होगी। खिलाडियों के लिए यह पहला मौका होगा जब वह आईपीएल टीम के साथ नेट बोलिंग कर नए-नए गुरों से अभ्यस्त होंगे।

इस अवसर पर गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष शाश्वत सिंह ने बताया कि यह मंडल के साथ-साथ जनपद के लिए गर्व का विषय है। इसके लिए उन्होंने संस्था के सचिव रंजन सिंह व कोच शहंशाह खान के योगदान की भी प्रशंसा की है। खिलाडियों को बधाई देते हुए कहा कि जनपद के प्रतिभाशाली खिलाडियों के नित्य नए अवसर मिलते रहेंगे।
'