Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते जा रहा था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मेदनीपुर गांव के समीप आज यानि मंगलवार को ताड़ीघाट से गाजीपुर सिटी जाने वाली नई लाइन पर स्थित ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे में दिहाडी पर कार्यरत मजदूर की कट कर मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों एवं रेलवे में कार्यरत लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। उन्होंने पुलिस एवं को सुचना दी। 

जिसके बाद सूचना पर मौके से फोर्स संग पहुंच गई। इसके तुरंत बाद पुलिस व आरपीएफ उसकी पहचान में जुट गई। मौके पर मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान मोहम्मद फारूख निवासी प्रानपुर कटिहार बिहार के रूप में हुई।
इसके तुरंत बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन वाहन‌ से गाजीपुर के लिए रवाना हो गये है। इधर सुहवल पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक दोपहर को काम की छुट्टी के उपरांत दोपहर में भोजन करने अपने कैंप ताड़ीघाट में नई लाइन के बीचों बीच होकर कान में ईयरफोन लगा गाना सुनते हुए जा रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि इसी दौरान गाजीपुर सिटी से दिलदारनगर की ओर जाने वाली ट्रेन पीछे से आती दिखी जिसपर लोगों ने युवक को आवाज दे उसे हटने के लिए कहा मगर वह लीड के जरिए गाना सुनते हुए मस्ती में ट्रैक के बीचो बीच जा रहा था। जिसके कारण पीछे से आ रही मेमू मे चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालाकिं इस घटना के चलते ट्रेन परिचालनें कोई व्यवधान नहीं पडा।
प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि नई लाइन पर ट्रेन से कटकर मृत युवक की पहचान के बाद उसके शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम हेतु भेज,इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है।
'