Today Breaking News

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देख बेकाबू हुई भीड़, लड़कियों से छेड़छाड़; चले पत्थर पुलिस ने भांजी लाठी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में घंटाघर के पास फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहुंचे थे। हुसैनाबाद स्थित घंटाघर के पास सोमवार को फिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। फिल्म स्टार्स की झलक पाने के लिए धक्का-मुक्की शुरू हो गई। हालात संभालने के लिए पुलिस के लाठी फटकारने से भगदड़ मच गई। भड़की भीड़ ने स्टेज पर जूते-चप्पल फेंकने शुरू कर दिए। हालांकि पुलिस व बाउंसर्स ने हालात संभाल लिए और कार्यक्रम जारी रहा।
हजारों की भीड़ चहेते फिल्म स्टार्स की झलक पाने के लिए दोपहर से ही जुटने लगी थी। तय समय से करीब एक घंटे देरी से पहुंचे फिल्म स्टार्स को देखते ही भीड़ बेकाबू होने लगी। ऐसे में पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। भगदड़ के दौरान लोग एक-दूसरे के ऊपर गिरकर पड़े। इससे गुस्सा भड़क गया और लोगों ने स्टेज पर मौजूद स्टार्स की तरफ जूते-चप्पल फेंकने शुरू कर दिए। हालांकि बाउंसर व पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे हालात संभाले। खास बात यह रही कि अराजकता के बावजूद कार्यक्रम जारी रहा।
कई बार हुई झड़प
स्टेज पर मौजूद चहेते अभिनेताओं को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी थी। इस दौरान लोग बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश करने लगे। पुलिस के समझाने के बावजूद लोग नहीं माने। स्टेज तक पहुंचने का प्रयास कर रही भीड़ को पुलिस ने लाठी फटकार कर खदेड़ा। हालांकि कुछ ही देर में फिर पहले जैसे हालात हो गए। ऐसे में पूरे कार्यक्रम के दौरान पुलिस और भीड़ के बीच कई बार नोकझोंक हुई। हंगामे के दौरान अभिनेताओं के साथ स्टेज पर डीएम सूर्यपाल गंगवार भी मौजूद थे।

आयोजकों की अपेक्षा के अनुसार भीड़ नियंत्रित करने के लिए व्यवस्था की गई थी। हालांकि मौके पर अनुमान से कहीं ज्यादा भीड़ जुट गई थी। ऐसे में हालात संभालने के लिए पुलिस को आगे आना पड़ा। छेड़छाड़ या किसी तरह के बवाल की कोई शिकायत नहीं मिली है।
दुर्गेश कुमार, डीसीपी पश्चिमी

लड़कियों से छेड़छाड़
फिल्म स्टार्स को देखने वाली भीड़ में लड़कियों के अलावा महिलाएं और बच्चे भी थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भगदड़ के दौरान अराजकतत्वों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी की। इससे परेशान होकर कई लड़कियां रोने तक लगीं। पुलिस ने लड़कियों को भीड़ से सुरक्षित निकाला। वहीं, छोटे-छोटे बच्चों को लेकर आई महिलाएं भी धक्का-मुक्की से परेशान होकर बिलख पड़ी और किसी तरह बाहर निकलीं। भगदड़ के दौरान कई लोगों का मोबाइल फोन भी गिरकर टूट गए।
'