Today Breaking News

Flipkart के CEO समेत दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानें मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. देश में ऑनलाइन खरीदारी को लेकर लोगों से आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं शिकायत के बाद कार्रवाई भी की जाती है, बावजूद इसके यह खेल लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला यूपी की राजधानी लखनऊ में सामने आया है। जहां पर गोमतीनगर विस्तार थाने में फ्लिपकार्ट के सीईओ समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
इंस्पेक्टर गोमतीनगर के मुताबिक, सेक्टर- 5 निवासी अधिवक्ता अभिषेक भटनागर का आरोप है कि उन्होंने 9 अक्टूबर 2021 से शाॅपिंग साइट फ्लिपकार्ट से गद्दा बुक किया था। 26 नवंबर 2021 की रात शाॅपिंग साइट पर गद्दा उनको डिलीवर दिखाने लगा, जबकि गद्दा उनके घर नहीं आया था। पूछताछ करने पर कंपी ने जवाब भी नहीं दिया और रुपये भी नहीं लौटाए, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी। हालांकि केस नहीं दर्ज किया गया।

CEO समेत दो के खिलाफ केस दर्ज
अधिवक्ता अभिषेक भटनागर ने पत्रकार संदीप तिवारी को बताया बार-बार थाने के चक्कर लगाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, जिसके बाद कोर्ट में अर्जी दायर की थी। जहां से आदेश मिलने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में लग गई है। पीड़ित अधिवक्ता ने फ्लिपकार्ट के सीईओ और स्लीप मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले की देश के अलग-अलग राज्यों फ्लिपकार्ट के खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं।
'