Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में कार की टक्कर से महिला की मौत, एक युवती गम्भीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में तेज रफ्तार बेकाबू कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कार चालक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे और लोगों के बढ़ते आक्रोश की खबर लगते ही एएसपी समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना मरदह थाना क्षेत्र की है।

वाराणसी में उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी

बताया जा रहा है कि मरदह थाना के डोड़सर गांव में पूर्वाचंल एक्सप्रेस वे के अंडर पास के तरफ से आ रही तेज रफ्तार आर्टिका कार ने अनियंत्रित होकर सड़क की पटरी से होकर जा रही गांव निवासी नेहा राजभर (22) और अंशु राजभर (17) को टक्कर मार दी। घायलों को उपचार हेतु मऊ स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से रेफर नेहा की वाराणसी में उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

चालक को हिरासत में लिया

अर्टिका कार की टक्कर के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार चालक एवं कार सवार एक अन्य युवक को पकड़ लिया। सड़क दुर्घटना एवं चालक सहित कार सवार दोनों युवकों के पकड़े जाने तथा बढ़ते जनाक्रोश की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी और मरदह समेत कई थानों की फोर्स डोड़सर गांव पहुंच गई।

लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और चालक को हिरासत में लिया। एएसपी बलवंत चौधरी ने बताया कि हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया था। वे लोग चालक को पकड़ लिए थे। जिसे हिरासत में ले लिया गया है। एक महिला की मौत हो गई है।

'