Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में महिला ने फांसी लगाकर दी जान, पति‍ से हुआ था विवाद; दो साल पहले हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के बघरी गांव में विवाहिता सविता देवी ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना म‍िलने पर पुल‍िस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में ल‍िया। पुलिस ने घटना की सूचना जंगीपुर थाना क्षेत्र के देवकठिया गांव में विवाहिता के मायकेवालों को भी दी। उपनिरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि मायके पक्ष को घटना की सूचना दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
दो साल पहले हुई थी शादी  
देवकठिया गांव निवासी विवाहिता सविता की शादी दो वर्ष पूर्व बघरी गांव निवासी पंकज पासवान की साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक पति-पत्नी ठीक से साथ रहे, लेकिन उसके बाद दोनों में हमेशा विवाद होने लगा। शुक्रवार की सुबह में पति व पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। सास सोमारी देवी ने कोतवाली में जाकर पति-पत्नी के बीच विवाद करने की तहरीर दी। घर वापस लौटी तो करकट में लगे बांस में दुपट्टे से सव‍िदा का शव लटकता म‍िला। घटना की सूचना कोतवाली में दी गई।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारकर पीएचसी लेकर पहुंची, लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को कोतवाली लेकर पहुंच गई। सास व पति भी कोतवाली पहुंचे। सविता अपने पीछे डेढ़ वर्ष का पुत्र अभिनंदन को छोड़ गई। पति पंकज मजदूरी करता है। पुल‍िस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।  
'