Today Breaking News

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के करीबी नगर पंचायत चेयरमैन रेयाज के खिलाफ एक और गैर जमानती वॉरंट जारी, जानें मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की कासिमाबाद पुलिस ने मरछू चौहान जमीन केस में चेयरमैन रियाज अंसारी, उसकी पत्नी निकहत परवीन और साले कमाल अहमद के खिलाफ कोर्ट से एनबीडब्लू हासिल किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा कराने के साथ ही कार्रवाई की जानकारी उनके परिजन को दी।
माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के करीबी बहादुरगंज नगर पालिका चेयरमैन रेयाज अंसारी और उसके सहयोगियों पर इससे पहले भी एनबीडब्ल्यू जारी हुआ था। इसके साथ ही रेयाज और उसके परिजन की परेशानियों की फेहरिस्त बीतते समय के साथ लंबी होती जा रही है।
बहादुरगंज कस्बा के रहने वाले मरछू चौहान की जमीन पर जबरिया कब्जा करने का गम्भीर आरोप रेयाज और उसके सहयोगियों पर लगा था। इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज की थी। इस प्रकरण में पुलिस ने निकहत परवीन समेत रियाज अंसारी और उसके साले कमाल अहमद के खिलाफ कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया था।
सुनवाई के बाद गुरुवार को कोर्ट ने तीनों आरोपितों के खिलाफ एनबीडब्लू की नोटिस जारी कर दिया। नोटिस मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के घर पर कोर्ट की नोटिस को चस्पा कर दिया। अभी हाल में ही निकहत परवीन जेल से जमानत पर रिहा हुई है। रियाज अंसारी और उसके कुछ सहयोगी फिलहाल फरार चल रहे हैं.
'