Today Breaking News

गाजीपुर में जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, युवक की मौत, FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जमीन विवाद को लेकर एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बबेड़ी गांव का है। जहां रहने वाले श्रीनाथ और अशोक सगे भाई है। बताया जा रहा है की दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जमीन विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। मारपीट मे अशोक के बेटे की मौत हो गयी। मृतक के पिता ने मृतक के ताऊ और चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में दे रही दबिश

गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के बबेड़ी विरहिमाबाद गांव में हुई। हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल सकी है। वहीं पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

बताया जा रहा है कि बबेड़ी गांव निवासी अशोक बिंद की छोटी पुत्री सोमवार की देर शाम घर तक आने वाले सकरे रास्ते में बंधी भैंस को हटाने के लिए बड़े पिता बिंद के घर गई। जहां भैंस हटाने की बात सुनकर बिंद और उसका पुत्र सतीश बिंद कहासुनी करने लगे। अशोक बिंद की पुत्री को लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट में सिर में गंभीर चोट आई।

डंडे से सिर पर वार

वहीं कुछ देर बाद बाजार से घर लौटे सुनील बिंद (22) को जब यह जानकारी हुई तो वह बात करने उनके घर गया। वहां बड़े पिता बिंद और सतीश कहासुनी करने के साथ ही सुनील बिंद को मारने- पीटने लगे। दोनों ने मिलकर रॉड और लाठी डंडे से सिर पर वार कर सुनील को गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर ग्रामीण घटना पर पहुंचे और घायल सुनील को लेकर मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता अशोक बिंद की तहरीर पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गाजीपुर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मृतक के बड़े पिता बिंद और चचेरे भाई सतीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'