Today Breaking News

गाजीपुर में जीजा को सालों ने बीच सड़क पर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में जीजा की सालों ने जमकर पिटाई कर दी। बीच सड़क पर युवक की उसके सालों ने जमकर पिटाई की। सड़क पर युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लेने का दावा किया है, जबकि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
मामला मरदह थाना क्षेत्र के सिरसी गांव का बताया जा रहा है। सिरसी के रहने वाले सदानन्द चौहान की पत्नी के भाई विदाई कराने के लिए पहुंचे थे। सदानंद की मां ने जब बहू की विदाई से इंकार किया तो बहू के भाइयों ने विवाद शुरू कर दिया। विवाद के दौरान युवक के सालों ने बीच सड़क युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस झड़प का वीडियो किसी ने मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़ित की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा
पीड़ित सदानंद ने बताया कि मेरे साले घर पर आए थे और विदाई न करने पर मेरी मां से मारपीट की है। मैं उसे वक्त घर पर नहीं था। जब तक लौटा, यह लोग घर से वापस जा रहे थे। रास्ते में मुलाकात हुई और मुझे अकेला पाकर मेरे साथ भी इन लोगों ने मारपीट की है। बताया कि युवक बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर के रहने वाले हैं। थानाध्यक्ष मरदह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
'