Today Breaking News

वाराणसी में अधूरे अंडरपास से गिरकर स्कूटी सवार युवकों की मौत, परिवार में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात निर्माणाधीन अंडरपास से तेज रफ्तार स्कूटी सवार दो युवकों की गिरकर मौत हो गई। हादसा के बाद दोनों घंटों पड़े रहे, आसपास जुटे लोगों ने पुलिस को बुलाया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी।

शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे जौनपुर के हुनुआडीह निवासी संदीप चौहान (22 वर्ष ) और पांडेयपुर के खजुरी निवासी हरिओम सिंह (23 वर्ष) दोनों स्कूटी से वाराणसी से आजमगढ़ जा रहे थे। वहीं हाईवे के बाईपास पर अंडर पास का काम कई दिनों से जारी है, लेकिन बाइक सवारों को इसकी जानकारी नहीं थी। उनकी स्कूटी की रफ्तार तेज थी और दोनों जरूरी काम से जा रहे थे। युवक अंडरपास के लिए बने अप्रोच पर चढ़ गये।

दानगंज के पास निर्माणाधीन अधूरे अंडरपास के पास पहुंचते ही दोनों आठ फुट ऊंचाई से नीचे जा गिरे। सिर के बल गिरने से दोनों को गंभीर रूप से चोटें लगी। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी तो कोहराम मच गया।सूचना पाकर पांडेयपुर खजुरी से मृतक हरिओम सिंह के परिजन अस्पताल पहुंचे और शव से लिपटकर रोते बिलखते रहे। एनएचएआई की लापरवाही पर लोगों में आक्रोश दिखा। बताया कि अधूरे अंडरपास पर जाने से रोक के लिए कोई बैरिकेडिंग नहीं की गई है। वाराणसी-आजमगढ़ फोरलेन पर अंडरपास निर्माण के लिए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था। इसके बाद से निर्माण रुका हुआ है लेकिन अंडरपास के अप्रोच पर बैरिकेड नहीं लगाया।

'