Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में धनतेरस की रात मकान में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, सामान जलकर खाक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में धनतेरस के मौके पर लोग जहां खरीदारी में मशगूल थे, वहीं शुक्रवार की रात शहर के रिहायशी इलाके में भीषण आग लग गई। जिससे मकान के अंदर रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला स्टीमरघाट मोहल्ले का है। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल पहुंच गई और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक मकान में रखा सामान राख हो चुका था।

पीड़ित विनीत चौहान ने बताया कि वह देर शाम मिस्रबाजार स्थित कपड़े की दुकान से किसी काम से घर आया। मैंने अपनी बाइक खड़ी की। तभी मैंने देखा की मेरे घर की सारी लाइट बंद है और मेरे घर में अंधेरा है। मुझे शक हुआ क्योंकि शाम के समय मेरे घर पर कभी भी लाइटें बंद नहीं रहती। उस वक्त मेरी मां काम से बाहर गई थी। तभी मुझे कुछ जलने की दुर्गंध आने लगी। मैं अपने घर की तरफ बढ़ा और जैसे ही मैंने दरवाजा खोला तो मैंने देखा आग की लपटें घर के सामानों को अपने जद में ले चुकी थी। 

तभी आग की ऊंची ऊंची लपटों को देखते ही मोहल्ले के लोग आ गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे।कुछ ही समय बाद दमकल की गाड़ी भी आ गई और सभी लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका। स्थानीय लोगों ने बताया कि घर में रखा टीवी, फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन, कपड़े आदि सब कुछ जलकर राख हो गया है। शहर कोतवाल ने बताया कि आग लगने की सुचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया है। 

'