Today Breaking News

गाजीपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से विभिन्न थाना क्षेत्र में देरशाम महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य झूलसे व्यक्ति का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक जमानिया कोतवाली क्षेत्र के रोहुणा एवं शाहपुर लठिया गांव में दो लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। रोहुणा गांव निवासी चन्द्रमा पाण्डेय(55) अपने खेत में सोहनी कर रहे थी। इसी बीच बारिश शुरू हो गई और वो रोपनी करते रहे और अचानक आकाशीय बिजली लग गई और वे खेत में ही गिर गये।

उधर शाहपुर लठिया गांव निवासी कन्हैया लाल की पुत्री शिवानी (18) घर के पास कुछ कर रही थी। इसी बीच बारिश से बचने के लिए मड़ई के पास जा कर खडी हो गई। अचानक आकाशीय बिजली का झटका उसे लगाा और वह जमीन पर गिर गई। परिजनों सहित आस पास के लोगों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करया।

इस संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ रविरंजन ने बताया कि रहुणा गांव के आये चन्द्रमा की मौत हो गई। जबकि लठिया गांव के शिवानी का इलाज चल रहा है। वही जमानिया थाना क्षेत्र के ही कसेरा पोखरा गांव के सिवान में घास काट रही 14 वर्षीय बालिका भी आकाशीय बिजली की जद में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

दूसरी ओर जनपद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के कनुआन गांव में एक 55 साल की महिला सावित्री की भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

'