Today Breaking News

Ghazipur News: मुख्तार अंसारी का करीबी जफर खां उर्फ 'चंदा' गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह का सक्रिय सदस्य और हत्या मामले का आरोपी जफर उर्फ चंदा को मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जफर गाजीपुर में जनवरी 2023 में धारा 147 ,148, 149, 302 और 34 के तहत दर्ज मुकदमे में वांछित वारंटी था। जफर उर्फ चंदा पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट से वारंट जारी था। जिसके तहत जफर उर्फ चंदा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि जफर उर्फ चंदा आईएस 191 गैंग का सक्रिय सदस्य है। मोहम्मदाबाद थाने में जनवरी 23 में हत्या का मुकदमा पंजीकृत हुआ था। जिसमें उसके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हुआ था। इस मामले में जफर उर्फ चंदा लगातार फरार चल रहा था। उसी प्रकरण में मोहम्मदाबाद पुलिस के द्वारा उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। बाराबंकी एंबुलेंस प्रकरण में भी मुख्तार अंसारी के साथ यह नामजद है।

एसपी ने बताया कि बीते साल अगस्त में मुख्तार अंसारी के करीबी जफर उर्फ चंदा की 4 करोड़ की बेनामी संपत्ति जिला प्रशासन ने कुर्क की थी। पिछले काफी दिनों से पुलिस जफर खान उर्फ चंदा को तलाश रही थी। कई बार घर पर छापेमारी भी की गई लेकिन वह भागने में सफल रहा था।

'