Today Breaking News

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने गाजीपुर-गोरखपुर फोर लेन पर लगाया जाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह बाजार में गुरुवार की शाम को अचानक भीड़ ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए गाजीपुर-गोरखपुर फोर लेन हाईवे को जाम कर दिया। बुधवार को हुई हत्या के बाद अभी तक 24 घंटे से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साई भीड़ ने गाजीपुर-गोरखपुर फोर लेन को जाम कर दिया। हाईवे पर चक्का जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया। एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और मृतक के परिजनों को कड़ी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया।

एक दिन पूर्व मरदह बाजार के कंसहरी मोड़ पर बाइक सवार युवकों ने पीछा कर एक दूसरी बाइक पर दोस्तों संग जिम से घर जा रहे बाइक सवार शिवमूरत राजभर को गोली मार दी थी। जिसमें उसकी मौत हो गई थी। वारदात के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि पुलिस जांच में सारे पहलुओं को बारीकी से खंगाल रही है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। बावजूद इसके जब ग्रामीणों को कोई ठोस कार्रवाई नहीं समझ में आई तो मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने फोर लेन पर जाम लगा दिया।

पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया

जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी व पुलिस के अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर और जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ और सड़क पर लगाए गए अवरोधक हटाए गए।

'