Today Breaking News

चार दिन तक बारिश का सामना करने प्रदेशवासी, गाजीपुर का पारा भी होगा ठंडा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से बारिश कहीं-कहीं ही देखने को मिल रही है। हालांकि 21 अगस्त से प्रदेश में लगभग सभी स्थानों पर बारिश होने की संभावना जताई गई है। इस दौरान कई जगहों पर तेज बारिश और बिजली गिरने की भी संभावना है।

प्रदेश में 18 अगस्त को पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है, जबकि पूर्वी यूपी में अनेक स्थान पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। इस दौरान पूर्वी हिस्से में एक दो स्थान पर बिजली गिरने और तेज बारिश का अलर्ट होने का अलर्ट है। वहीं शुक्रवार को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, मिर्जापुर, प्रयागराज, सोनभद्र और उसके आपपास में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है।

इसके साथ ही 18 अगस्त को अमेठी, आजमगढ़, बांदा, चंदौली, फतेहपुर और गाजीपुर जिले में बादल गरजने के साथ साथ बिजली गिरने की भी संभावना है। जौनपुर, कौशांबी, मऊ, मिर्जापुर, प्रतापगढ़ प्रयागराज, रायबरेली, संतरविदास नगर में बिजली गिर सकती है। इसके अलावा सोनभद्र, सुल्तानपुर, वाराणसी और उसके आसपास के क्षेत्र में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना है।

19 से 23 अगस्त तक बारिश

वहीं 19 और 20 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश होने की उम्मीद है। इस दौरान दोनों ही हिस्सों में एक दो स्थान पर बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। इसी क्रम में 21 और 22 अगस्त को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्से में लगभग सभी स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। 21 अगस्त को दोनों हिस्सों में एक दो स्थान पर बिजली गिरने और तेज बारिश होने की भी संभावना है। 23 अगस्त को पश्चिमी यूपी में अनेक स्थान पर और पूर्वी यूपी में लगभग सभी स्थान पर बारिश हो सकती है।

'