Today Breaking News

Ghazipur Bus Accident: गाजीपुर में गलत लेन में घुसी स्कूल बस ट्रक से टकराई, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Bus Accident: गाजीपुर में स्कूल बस का ऐक्सिडेंट हो गया। मरदह थाना के मटेहु पुलिस चौकी के पास फोर लेन मार्ग पर स्कूल बस गलत लेन में आ रही थी। स्कूल बच्चों को लेकर आ रही थी, उसकी ट्रेलर ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में लगभग डेढ़ दर्जन बच्चे घायल हो गए। ऐक्सीडेंट के बाद बच्चों के चीख पुकार से हड़कम्प मच गया। घायल बच्चों के परिजनों ने पहुँच कर विभिन्न अस्पतालों में ले जाकर बच्चों का उपचार कराया।

घटना के संदर्भ में अभिभावकों ने मरदह थाने में बस चालक की ओर से गलत लेन पर बस ले जाने से और स्कूल संचालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना होने का हवाला देते हुए तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार मरदह थाना के कई गांवो के बच्चे अमृत पब्लिक स्कूल मऊ स्कूल की बस से पढ़ने जाते हैं। गुरुवार को बच्चों को लेकर स्कूल की बस मऊ स्कूल की ओर जा रही थी। बस चालक गलत लेन से चलने से हुई ट्रेलर से टक्कर में अंश सिंह, प्रीति सिंह, अवनी सिंह, आयुष सिंह, नितिन गुप्ता, आर्या सिंह, आकृति सिंह, देवांशी सिंह समेत कई बच्चे घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे अभिभावकों ने अपने बच्चो को विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उपचार कराया। सभी बच्चों की हालत ठीक है। उपचार के बाद सभी घर चले गए। इस संदर्भ में गाई गांव के रहने वाले प्रमोद सिंह के साथ मरदह थाने में अन्य अभिभावकों ने भी इस घटना को लेकर मरदह थाना में तहरीर दिया है। तहरीर पर मरदह पुलिस ने स्कूल बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है ।स्कूल प्रबंधक के घटना के बाद घटना स्थल पर न आने पर अभिभावकों में आक्रोश व्याप्त है।

'