Today Breaking News

गाजीपुर में हत्याकांड का खुलासा, 2 गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और तमंचा बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मरदह क्षेत्र में हुई सनसनीखेज हत्या का पुलिस की संयुक्त टीम ने खुलासा किया है। इसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट और सर्विलांस टीम व थाना मरदह पुलिस की संयुक्त टीम ने सिरसी नहर पुलिया के पास कुछ दिन पूर्व हुई सनसनीखेज हत्या मामले में 2 आरोपियों श्रीकृष्ण राय उर्फ पिंटू और गोविंद राय को महाहर धाम चौराहे से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल तथा 01 देसी तमंचा और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है।

बुधवार को मरदह थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक शिव मूरत राजभर मरदह थाना क्षेत्र के बसपुर, मुस्तफाबाद का निवासी था। युवक को गोली दाहिने कंधे में लगी जो सीने को भेदती हुई अंदर जा लगी। जिससे उसकी मौत हो गई। एक ही बाइक पर सवार मृतक शिवमूरत और 2 अन्य जिम के लिए मरदह गए थे। वहां से लौटते वक्त बदमाशों ने पीछा कर उसे गोली मार दी थी।

गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों ने किया था प्रदर्शन

हत्या के अगले दिन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने गाजीपुर-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर चक्का जाम कर प्रदर्शन भी किया था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। एसपी के मुताबिक मामले में अभी कुछ और लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

'