Today Breaking News

गाजीपुर में आम्रपाली ट्रेन से 3 लड़कियां बरामद, RPF ने पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आम्रपाली ट्रेन से आरपीएफ ने 3 लड़कियों को बरामद किया था। उन्हें आज सीडब्ल्यूसी द्वारा संबंधित सभी दस्तावेजी कार्रवाई करने पश्चात बंगाल पुलिस को सुपुर्द किया गया। तीनों लड़कियों को बंगाल पुलिस से आए एक सब इंस्पेक्टर और दो महिला कॉन्स्टेबल अपने साथ ले गए।

तीनों लड़कियों ने बताया कि एक लड़के ने कुछ दिन पूर्व हम तीनों से दोस्ती की थी। जिसके द्वारा 10000 रुपए की पानीपत में नौकरी दिलाने को बोलकर पानीपत में किसी से वीडियो कॉल पर बात कराई गई थी। उस लड़के के द्वारा ही तीनों लड़कियों को ट्रेन का टिकट दिलाकर ट्रेन में बैठाया गया था और तीनों के सिम को निकालकर तोड़ दिया गया था। बाद में उस लड़के ने दूसरा एक सिम और मोबाइल और पैसा देकर ट्रेन में बैठा दिया । पानीपत में स्टेशन पर किसी के आकार ले जाने की बात बताई गई थी।

सुरक्षा नियंत्रण कक्ष से अपहरण की मिली थी सूचना

आरपीएफ निरीक्षक गाजीपुर सिटी अमित कुमार राय ने बताया कि जोनल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष वाराणसी से सूचना प्राप्त हुई। जिसमें बताया गया पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला अंतर्गत कालिया गंज थाना में तीन लड़कियों जिसमें दो नाबालिग और एक बालिग का अपहरण से संबंधित मामला दर्ज हुआ है। लड़कियों की किसी ट्रेन से यात्रा करने की संभावना है

तीनों लड़कियों के फोटो प्राप्त होने पर सभी गाड़ियों के चेक करने पर कल आम्रपाली एक्सप्रेस के गाजीपुर सिटी स्टेशन पर पहुंचने पर सबसे आगे की जनरल कोच में तीनों लड़कियां बैठे मिली। तीनों द्वारा संतोषजनक जबाब नहीं देने पर संबंधित थाना कालियागंज से संपर्क किया गया।

'