Today Breaking News

Ghazipur News: मुख्तार के गुर्गे भीम सिंह के बेटे की दबंगई, युवक को जमकर पीटा, बोला- मुझे जानते नहीं हो क्या...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गे भीम सिंह के बेटे की दबंगई का वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहा है। वहीं, मौके पर खड़े लोग उससे कहते हैं- छोड़ दो बेचारा मर जाएगा। इसके जवाब में अमन सिंह कहता है, ''मुझे जानते नहीं हो क्या...?''

यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अवधेश राय हत्याकांड में भीम सिंह उम्रकैद की सजा काट रहा है।

सबसे पहले मारपीट की 3 फुटेज देखिए

युवक को गालियां देते हुए जोरदार थप्पड़ मारता अमन सिंह है।

अब जानते हैं पूरा मामला

मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के लंका चुंगी का है। यहां रविवार रात करीब 9 बजे भीम सिंह के बेटा अमन सिंह कार से पहुंचा। इस दौरान उसके साथी भी मौजूद थे। अमन सिंह जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ाने लगा, तभी साइड देने को लेकर एक बाइक सवार से उसकी बहस हो गई।

इसके बाद अमन ने गाड़ी से उतरते ही बाइक सवार को जोरदार थप्पड़ मारा। देखते ही देखते अमन के साथ आए उसके साथी भी युवक पर टूट पड़े। सभी ने युवक की जमकर पिटाई की। इस दौरान मौके पर खड़े लोग उसे बचाने के लिए दौड़े। लोगों ने अमन और उसके साथियों को युवक को छोड़ देने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने उसे नहीं छोड़ा। उल्टा वह अपनी दबंगई का परिचय देते हुए जमकर गाली देता रहा।

युवक को मारते-मारते जमीन पर गिरा दिया गया। इसके बाद उस पर लातें भी चलाई गईं।

इस दौरान अमन सिंह और उसके साथी से बचने के लिए युवक ने सभी प्रयास किए। लेकिन उन्होंने उसे पीटते-पीटते जमीन पर गिरा दिया। लोगों की मानें तो जब युवक बेहोश हो गया, तब वे लोग उसे छोड़कर भाग गए।

लग्जरी कार से आए थे दबंग

वायरल वीडियो के मुताबिक, दबंग लग्जरी कर से आए थे। गाड़ी पर लखनऊ की नंबर प्लेट लगी हुई है। वहीं, पीड़ित युवक की पहचान बंकी बाजार निवासी राकेश सिंह के रूप में हुई है। राकेश अस्पताल में भर्ती है। उसे गंभीर चोटें आई हैं। उधर, उसकी पत्नी ने सोमवार को सदर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली है।

इस मामले में एसपी ओमवीर सिंह ने कहा, ''शराब के नशे में मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बाइक सवार और कार सवारों में मारपीट हुई है। मामले की जांच CO सिटी कर रहे हैं। अगर कुछ अन्य चीजें निकलकर सामने आती हैं, तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। जो भी आरोपी हैं, उन्हें पकड़ा जाएगा।''

'