Today Breaking News

गाजीपुर में कोर्ट में पेश हुए पप्पू यादव; बोले- नफरत के खिलाफ 'INDIA' जीतेगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सोमवार को बिहार के पूर्व सांसद और जनअधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सीजेएम कोर्ट में पेश हुए। 1993 में मोहम्मदाबाद में चक्काजाम करने के मामले में पूर्व सांसद आज कोर्ट में आए हुए थे।
कोर्ट से निकलने के बाद पप्पू यादव ने एनडीए बनाम इंडिया के सवाल पर कहा कि इंडिया दुनिया में हमारे संविधान और लोकतंत्र और हमारी आध्यात्मिकता और विज्ञान के लिए जाना जाता है। हमारी मेहनत के लिए जाना जाता है, हमारे प्रेम के लिए जाना जाता है, नफरत के खिलाफ इंडिया जीतेगा। डेमोक्रेसी और संविधान को खत्म करने की जो सोच इस देश में तीन आदमी की है नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और योगी जी।
इन्होंने हिटलर से भी बड़ा शासन इतिहास को लिख दिया और दुनिया में इंसानियत खत्म हो गई, रोजगार खत्म हो गया, महंगाई बढ़ गई, महिलाओं का सम्मान घट गया, मणिपुर ने दुनिया में हमें शर्मसार कर दिया। उन्होंने ज्ञानवापी मसले पर कहा कि योगी जी अच्छा काम भी कर लीजिए, रोजगार पर काम कर लीजिए, महंगाई और रोड पर कर लीजिए।
बोले- पीएम ने कोर्ट को स्वीकार नहीं किया
इनके जाति के कोई भी गुंडा नहीं है, बाकी सभी जाति मजहब में गुंडे हैं। पहले अपनी संस्कृति को सुधारें। गुंडा कहकर मारकाट करने से राजपाट नहीं चलता है, राजपाठ विकास से चलता है। ज्ञानवापी का मामला कोर्ट में है, हमारी समझ से सर्वधर्म न्यायालय को स्वीकार करते हैं। न्यायालय को यदि किसी ने स्वीकार नहीं किया तो नरेंद्र मोदी ने।
'