Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में बड़ीबाग चुुंगी पर सिलिंडर लदे डीसीएम ने रोडवेज बस में मारी टक्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली के बड़ीबाग चुुंगी पर तेज रफ्तार आ रहे सिलिंडर लदे डीसीएम ने रोडवेज बस में सामने से टक्कर मार दिया। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जबकि चालक को चोटें आई। हादसे से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। वहीं सड़क के बीचो-बीच दोनों वाहनों के खड़ा रहने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाकर आवागमन सुचारू कराया।

वाराणसी के तरफ से तेज रफ्तार सिलिंडर लदा एक डीसीएम लंका के तरफ आ रहा था। इधर बस डिपो से सवारी लेकर गाजीपुर डिपो की बस वाराणसी जा रही थी। बड़ी बाग चुंगी के पास डीसीएम ने रोडवेज में सामने से टक्कर मार दिया।

इसमें रोडवेज के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। इधर यात्री बस से निकल गए और दूसरे संसाधनों से गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

जबकि घायल रोडवेज चालक को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के बाद छोड़ दिया। इधर दोनों वाहनों के सड़क पर खड़ा रहने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि यातायात पुलिस ने किसी तरह से दोनों वाहनों को मार्गों से हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। इस संबंध में कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो घायल

जमानिया कोतवाली क्षेत्र के हेतिमपुर गांव स्थित एनएच-24 पुलिया के पास मंगलवार की देर शाम एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चालक सहित दो लोग घायल हो गए। सैय्यदराजा से गाजीपुर की तरफ जा रही एक कार हेतिमपुर गांव स्थित एनएच-24 पुलिया के पास अचानक मवेशी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में वाहन चालक बबलू (25) निवासी लखनऊ सहित सवार नजबुल (26) निवासी सीतापुर और छोटे (25) निवासी खैराबाद घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार को घायलों को घर भेज दिया। संवाद

तमंचा और दो कारतूस के साथ शातिर गिरफ्तार

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी मोड़ से पुलिस टीम ने बुधवार को एक शातिर बदमाश को धर-दबोचा। उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया।

अपराध पर अंकुश एवं अपराधियों की धर-पकड़ करने के लिए पुलिस टीम लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग के दौरान मलेठी मोड़ से शातिर बदमाश बिहार प्रांत के बक्सर जिले के बक्सर थाना के उमरपुर दियारा निवासी रोहत कुमार काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

'