Today Breaking News

अभीर की जान खतरे में डालेगी आरोही, अपना रिश्ता बचाने के चक्कर में नहीं किया अभिमन्यु को फोन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चीजें अब बेहद नाटकीय मोड़ ले रही हैं। Pranali Rathod और हर्षद चोपड़ा स्टारर इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि फेस्टिवल के दौरान आरोही को यह सच पता चल जाएगा कि अभीर असल में अभिमन्यु का बेटा है। 

आरोही यह सोचकर परेशान होने लगेगी कि कहीं उसकी और अभिमन्यु की शादी खतरे में ना पड़ जाए। आरोही बिरला हॉस्पिटल से अपनी पोजिशन छोड़ देगी और हर वक्त बस अभीर के बारे में सोचने लगेगी, वह अपनी खुद की बेटी को भी इगनोर करने लगेगी।

अभीर की जान खतरे में डालेगी आरोही

आरोही हर संभव कोशिश करेगी कि अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से दूर रहें, यहां तक कि जब अभीर को मेडिकल हेल्प की जरूरत होगी तो वह कई बार कहने पर भी अभिमन्यु को फोन नहीं करेगी, बल्कि खुद ही सिचुएशन से जूझने की कोशिश करेगी। लालची और स्वार्थी आरोही अपना फायदा देखने के चक्कर में नन्हे अभीर की जान दाव पर लगा देगी।

अभिमन्यु को जमकर लताड़ेगा अभिनव

उधर अभिनव की जब अभिमन्यु से मुलाकात होगी तो वह जमकर उसे लताड़ेगा। अभिनव उससे कहेगा कि उसने तब उसके बेटे को नजरअंदाज कर दिया जब उसे उसकी जबसे ज्यादा जरूरत थी। शो के प्रोमो वीडियो में अभिनव और अभिमन्यु दोनों को अभीर का हाथ थामकर बैठे दिखाया गया है। दोनों को ही अभीर की बहुत फिक्र है, लेकिन क्या अभीर की जान बच पाएगी? यह अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।

'