Today Breaking News

सई को खींचकर विराट ने कमरे में किया बंद, देखती रह गई पाखी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि सई चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना लेती है। यह बात वह सवि को समझाती है। सई का फैसला जानकर घर के सदस्य चौंक जाते हैं। विराट को पता नहीं होता कि सई जा रही है। काकू विराट को फोन करके बुलाती हैं। इस बीच वीनू भी उसे जाने से मना करता है। 

विराट को पता चलता है कि सई जा रही है तो वह उसे रोकने के लिए होश खो बैठता है। सई उसके बर्ताव से परेशान हो जाती है और बुरी तरह झिड़क देती है।

सई की बात सुनकर परेशान होगी भवानी

सीरियल में अब तक दिखाया गया कि विराट सई को बाकी जिंदगी साथ बिताने के लिए प्रपोज करता है। सई इस उसके प्रपोजल को ठुकरा देती है। हालांकि वह अपने पिता की आत्मा के सामने कनफेस करती है कि वह किसी का घर तोड़ने वाली नहीं बन सकती। सई खुद को विराट और उसके परिवार से दूर करने का फैसला लेती है। वह सवि को समझाती है कि वे लोग फिर से पुराने घर में रहेंगे। वीनू भी यह सुनकर परेशान होता है। वह बोलता है कि क्या किसी से नाराज है। सई बोलती है कि किसी से नाराज नहीं। फिर भी वीनू उसके जाने की वजह जानना चाहता है। वीनू के रोकने पर सई इमोशनल हो जाती है लेकिन फैसला नहीं बदलती। सई वीनू को गले लगाती है। भवानी उसकी बातें सुन लेती है। वह परेशान होकर विराट को फोन करती है कि जहां है चुपचाप घर आ जाए।

विराट दिखाएगा तलाक के कागज

विराट घर आता है और जैसे ही पता चलता है कि सई छोड़कर जा रही है वह आपा खो देता है। विराट उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन सई नहीं मानती। इसके बाद विराट उसका हाथ पकड़कर घसीटते हुए अपने कमरे में ले जाता है और दरवाजा बंद कर लेता है। विराट की इस हरकत पर सई को बहुत गुस्सा आता है। सई विराट पर चिल्लाती है कि वह उसकी पत्नी नहीं है। विराट उसे तलाक के कागज दिखाता है और कहता है कि वह पाखी को तलाक देने का फैसला पहले से ले चुका था। सई उससे कहती है कि तुम जब चाहो किसी के साथ रहो और जब चाहो साथ छोड़ दो, ऐसा नहीं होता है। प्रीकेप में दिखाया जाता है कि सई विराट से बोलती है कि वह नहीं चाहती कि कोई उसे दूसरी औरत समझे। वह बैग पैक करती है। विराट उसे रोकने के लिए बाहर से दरवाजा बंद कर देता है। 

'