Today Breaking News

Genus Challenger 1100 Inverter: गर्मी आते ही लाइट जाने की बढ़ी टेंशन, Amazon से आज ही खरीदें ये सबसे सस्ता इन्वर्टर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गर्मियां आ चुकी हैं और लाइट जाने की समस्या भी काफी बढ़ जाती है। गर्मी में एसी न हो तो भी एक बार चलता है लेकिन अगर इन्वर्टर न हो तो इससे बड़ी कोई समस्या नहीं है गर्मी में। ऐसे में हर घर में इन्वर्टर होना बेहद ही जरूरी हो जाता है। अगर आप अपने लिए एक सस्ता इन्वर्टर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको Amazon पर मिल रहे एक प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं जिसे 279 रुपये हर महीने देकर खरीदा जा सकेगा।

Genus Challenger 1100 Inverter:

इसे अमेजन पर 5 में से 3.9 रेटिंग दी गई है। यह एक प्योर साइन वेब होम इन्वर्टर है। यह यूपीएस के साथ आता है। इसमें ड्यूल एलसीडी और एलईडी दी गई है। इसमें यूनीक बैटरी रिवाइवल मोड दिया गया है।

कीमत:

वैसे तो इसकी कीमत 8,083 रुपये है। इसे 28 फीसद डिस्काउंट के साथ 5,849रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। आपको इसके लिए हर महीने 279 रुपये देने होंगे।

बैंक ऑफर:

अगर आप HSBC क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

क्या है इसके फीचर्स:

कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी रिवाइवल मोड के साथ आता है। यह कई वर्षों तक आपका साथ निभा सकती है। इसमें Genus Smart ASIC फीचर दिया गया है। यह ऑटो सेंसर इंटेलिजेंट कंट्रोल टेक्नोलॉजी है। इसकी बैटरी तब भी चार्ज होती है जब इनपुट वोल्टेज 110V AC तक हो। इस इन्वर्टर के साथ आप बैटरी भी खरीद सकते हैं।

'