Today Breaking News

पांच साल के लीप के बाद बदल जाएगी अनुपमा-अनुज की जिंदगी, आएगा बड़ा ट्विस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। एक तरफ, अनुज अपनी बेटी छोटी अनु और माया के साथ दोहरी जिंदगी जी रहा है। दूसरी तरफ, समर अपनी गर्लफ्रेंड डिंपी के प्यार में इतना पागल हो गया है कि वह शाह परिवार के खिलाफ चला जाता है। 

वहीं, इन सबके बीच अनुपमा एक बार फिर अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने की कोशिश कर रही है। इतने ड्रामे के बाद अब खबर आ रही है कि शो में पांच साल का लीप आने वाला है। 

ये है लीप के दावे का सच

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पांच साल के लीप के बाद शाह हाउस बिखर जाएगा। पाखी और अधिक अलग हो जाएंगे। समर और डिंपी लिव इन में रहने लगेंगे और अनुपमा सक्सेसफुल बिजनेसवुमैन बन जाएगी। हालांकि, ये सच नहीं है। टीवी 9 की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि टीवी सीरियल 'अनुपमा' में कोई लीप नहीं आने वाला है। अभी मेकर्स इसी ट्रैक को आगे बढ़ाएंगे।

आएगा बड़ा ट्विस्ट

कहा जा रहा है कि शो में एक बच्ची की एंट्री होगी जो अनुपमा और अनुज को एक-दूसरे के करीब लाएगी। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में छोटी अनु इस बात से भी पर्दा उठाएगी कि अनुपमा ने उसके लिए लड़ाई इसलिए नहीं कि क्योंकि उसने ही अनुपमा से ऐसा करने को कहा था। वह ये भी बताएगी कि माया ने उससे कहा था कि उसकी वजह से ही उसके मम्मी-पापा के बीच लड़ाई होती है इसलिए वह माया के साथ मुंबई आ गई। हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

'