Today Breaking News

बरखा कराएगी अनुज-अनुपमा का पैचअप! भाभीजी पर उल्टा पड़ जाएगा उनका ये दाव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी फिर एक बार रफ्तार पकड़ने लगी है। जिंदगी में फिर एक बार ठोकर खाने के बाद अनुपमा बदल चुकी है। नई अनुपमा न सिर्फ पहले से कहीं ज्यादा स्थिर है बल्कि बेबाक भी है। शो के शनिवार के एपिसोड के आखिरी में जो स्पॉयलर वीडियो दिखाया गया है उससे कहानी में आगे क्या होने वाला है उसका काफी हद तक अंदाजा मिल जाता है। शो के आखिरी में दिखाया गया है कि बरखा अनुपमा का सारा सामान लेकर उसके घर पहुंच जाएगी और उससे कह कहेगी कि अनुज कपाड़िया ने उससे ऐसा करने को कहा है।

सारा सामान लेकर अनु के घर पहुंचेगी बरखा

बरखा कांताबेन के घर जाकर अनुपमा से मिलेगी और कहेगी कि अनुज ने कहा है कि मैं तुम्हारा सारा सामान तुम्हारे घर पहुंचा दूं। बरखा की चाल कहीं न कहीं अनुपमा समझ जाएगी और उससे कहेगी कि उसका सामान वापस कपाड़िया हाउस लेकर जाए। बरखा जब बार-बार अनुपमा की बात टालेगी तो बरखा वहीं पर बैठ जाएगी और उससे कहेगी- तुम मुझसे यह सब क्यों कह रही हो। मुझसे अनुज ने ऐसा करने को कहा है। तुम सीधे अनुज से बात क्यों नहीं कर लेगीं।

बरखा की वजह से होगा दोनों का पैचअप?

बरखा भाभी सीधे अनुज कपाड़िया को फोन लगा देगी और तब अनुपमा अनकंफर्टेबल हो जाएगी। माना ये जा रहा है कि बरखा यह सोचकर अनुज कपाड़िया को फोन लगा देगी कि अनुपमा को अनुज से बात करेगी नहीं, ऐसे में उसके लिए बहुत सहूलियत हो जाएगी। उसे लगेगा कि वह अनुपमा का सारा सामान उसके घर छोड़कर चली जाएगी और इस तरह से उसका कपाड़िया एंपायर में पूरी तरह से उसका और अंकुश का कब्जा हो जाएगा। लेकिन होगा पूरी तरह से उल्टा।

प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश होगी नाकाम

अनुज कपाड़िया और अनुपमा इतने लंबे वक्त बाद पहली बार बरखा की वजह से एक दूसरे से बात करेंगे। बरखा का यह कदम दोनों के लिए आइस ब्रेकर का काम करेगा। अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से बात करके कहीं न कहीं यह भी समझ में आ जाएगा कि उन दोनों के बीच हुए मन-मुटाव के बाद बरखा प्रॉपर्टी हड़पने और कपाड़िया एंपायर का बिजनेस लेने की कोशिश में है।

'