Today Breaking News

नई अनुपमा के तेवर देख दंग रह जाएगी लीला, डिंपी-पाखी में होगी तगड़ी कैट फाइट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Anupama Aaj ka Episode: टीवी शो 'अनुपमा' का शनिवार का एपिसोड फुल ऑफ एक्शन रहने वाला है। एक तरफ जहां पाखी और डिंपल में जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिलेगी, वहीं दूसरी तरफ समर और वनराज शाह में भी फुल ऑन एक्शन होगा। इस सबके अलावा शाह निवास वालों को पहली बार नई अनुपमा के तेवर देखने को मिलेंगे। उधर बरखा को किसी की तकलीफों से कोई लेना-देना नहीं है, वह खुश है कि उसे कपाड़िया एंपायर पर राज करने का मौका मिल गया है। लालची बरखा एक ऐसी घटिया हरकत करेगी जो उसे ही भारी पड़ सकती है। जानिए शनिवार के एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

डिंपल कराएगी शाह परिवार में महाभारत

शनिवार के एपिसोड की शुरुआत होगी शाह निवास में डिंपल की एंट्री से, घर में हो रही दुनिया भर की महाभारत के बीच डिंपल वनराज शाह के घर में कदम रखेगी जिसके बाद यह एक्शन और भी बढ़ जाएगा। पाखी, तोषू, किंजल और काव्या समेत बा और बापूजी भी समर और डिंपल को यह समझाने की कोशिश करेंगे कि उन्होंने अनुपमा के साथ जो किया वो गलत था, लेकिन डिंपल और समर किसी की एक नहीं सुनेंगे। समर तो फिर भी घरवालों का थोड़ा लिहाज कर जाएगा, लेकिन डिंपल किसी की एक नहीं सुनेगी। वह घरवालों से बदतमीजी पर उतर आएगी।

डिंपल के मुंह पर पानी मारेगी पाखी मेहता

डिंपल न सिर्फ वनराज शाह से बदतमीजी करेगी, बल्कि वह लीला, तोषू और पाखी को भी नाप देगी। हद तो तब हो जाएगी जब डिंपल सबके सामने अनुपमा को भी बुरा-भला कह देगी। लीला कहेगी कि वो समर-डिंपी की शादी की जिम्मेदारी उठाने को तैयार नहीं है, अनुपमा को फोन करो, अब वो ही इन दोनों की जिम्मेदारी संभाले, तब डिंपल जवाब देगी, "वो क्या मेरी जिम्मेदारी उठाएंगी, जिससे अपनी शादी नहीं संभाली गई वो मेरी शादी क्या संभालेंगी। उनकी खुद की दो-दो शादियां टूट चुकी हैं।" इस बात पर पाखी अपना आपा खो देगी और टेबल पर रखा परात भरा पानी डिंपल के मुंह पर दे मारेगी।

शाह निवास वाले देखेंगे नई अनुपमा के तेवर

घर में हो रहा तमाशा देखकर लीला हमेशा की तरह अनुपमा को फोन करने की जिद पकड़ लेगी। सब उसे मना करेंगे लेकिन वह अनुपमा को फोन कर देगी। फोन कांताबेन के पास होगा तो वह पहले तो फोन काट देगी, फिर बाद में जब अनुपमा को पता चलेगा तो वह वापस लीला को फोन करेगी। वह सबको अपना नया अवतार दिखाएगी और शाह निवास आने से साफ इनकार कर देगी। वह कहेगी कि जो शादी कर रहा है वो खुद अपनी जिम्मेदारी उठाए। वह कहेगी कि मैं अब से वहां नहीं आऊंगी, जिसे आना है वो यहां आकर मुझसे मिले।

'