Today Breaking News

अक्षरा सिंह के नए लुक की मिया खलीफा से हुई तुलना, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन इंटरनेट पर रील्स बनाते हुए वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं फैन्स उनके लुक्स को देखने के बाद अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ करते हैं। कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया था। 

इस वीडियो को देखने एक बाद कई लोगों ने उनके लुक की तुलना फॉर्मर एडल्ट मूवी स्टार मिया खलीफा से की है। अक्षरा सिंह के अपकमिंग गाने के वीडियो के सेट से बीटीएस वीडियो साझा करने के बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया है।

क्लिप में अक्षरा ग्रे पैंट और गुलाबी शर्ट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया और दो चोटी बनाई हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने अक्षरा सिंह के लुक को मिया खलीफा से कम्पेयर किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'दीदी चश्मे में मिया खलीफा लग रही हो।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'टाइप को मिया खलीफा।' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ये चश्मा मिया खलीफा का लग रहा है।' कईयों ने अक्षरा सिंह के वीडियो को देखने के बाद उनके फैन्स ने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ भी की है।

कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह कथित एमएमएस क्लिप को लेकर सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस ने वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा था, 'जिसने भी ऐसी हरकत की, मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता। आप जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस वायरल वीडियो में हूं? मैं ऐसी छोटी-छोटी हरकतों पर रोने वालों में से नहीं हूं और मुझे ये सब चीजें परेशान नहीं करता है।'

'