Today Breaking News

अनुज की बातों को ट्विस्ट कर वनराज को बताएगी पाखी, तोड़ देगी मां अनुपमा का घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली.  अनुपमा शो टीवी की दुनिया में छाया हुआ है। एक ओर जहां शो टीआरपी में नंबर वन पर रहता है तो दूसरी ओर दर्शक भी इसके लिए काफी एक्साइटिड रहते हैं। शो में इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के चैप्टर पर फोकस है। वहीं अधिक और पाखी की शादी में ट्विस्ट नजर आ रहा है और इन दोनों वजहों से दर्शक एक बार फिर से एक्साइटिड हो गए हैं कि अब शो में क्या होगा। क्या पाखी गुस्से में मां अनुपमा का ही घर तोड़ने पर जुट जाएगी?

समर से क्या बोलीं बा

आपने शो में देखा कि बा ने समर को डिंपल से बात नहीं करने के लिए कहा है और साथ ही साफ शब्दों में उससे दूरी बनाने की भी हिदायत दी है। हालांकि वो इसकी वजह नहीं बताती हैं। वहीं समर का कहना है कि डिंपल एमबीए स्टूडेंट है और ऐसे में उसकी मार्केटिंग में मदद कर सकती है। यानी समर, डिंपल के करीब रहना चाहता है, लेकिन बा ऐसा नहीं चाहती हैं। इसके अलावा शो में अब अनुज और अनुपमा के बीच भी रिश्तों में थोड़ी खटास सी दिखेगी।

अनुज और अनुपमा में तनातनी

शो में अभी तक सभी ने देखा है कि अनुज कपाड़िया, हमेशा ही खुलकर अनुपमा के हर फैसले में उसका साथ देता था। लेकिन अब तनातनी के चलते दोनों के बीच का रिश्ता बदल सा गया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा पर सिर्फ शाह परिवार का ही ध्यान रखने का आरोप लगा देगा। वो कहेगा कि अनुपमा शाह परिवार के आगे कपाड़िया परिवार को भूल रही है। यही नहीं इसके बाद अनुज, पाखी को उसकी शादी संभालने की समझाइश देगा।अनुज, पाखी की मदद करने की कोशिश करेगा।

पाखी को समझाता है अनुज

अनुज, पाखी को समझाएगा कि उसे अधिक को परेशान नहीं करना चाहिए, वरना वो अपना काम नहीं कर पाएगा। लेकिन पाखी के दिमाग में अलग ही गेम चल रहा है और वो इन ही शब्दों को तोड़ मरोड़कर वनराज को बताएगी। जिससे वो गुस्से में आए और एक बार फिर बीच में अनुपमा पिसे। बाद में अनुपमा अनुज को कहेगी कि उसे पाखी से ऐसे बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि उसे पता है कि पाखी कितनी चालाक है। वो उसकी बातों को घुमा फिराकर उसे ही गलत ठहरा देगी।

अनुपमा को अनुज की समझाइश

अनुपमा की बातों से अनुज का ही दिमाग खराब हो जाता है और वो कहता है कि वो किसी की मदद नहीं लेती है और सब कुछ खुद ही करना चाहती है। जिससे वो अपना और परिवार का ध्यान नहीं रख पाती। अनुज बताता है कि अनु के स्कूल में कुछ एक्टिविटी थी। जिसे वो भूल गई और वो वहां थी नहीं जिससे वो एक्टिविटी कंप्लीट कर सके। आने वाले दिनों में पाखी और अधिक की शादी को संभालने के चक्कर में खुद अनुपमा और अनुज की शादी तनाव से घिर जाएगी।

'