Today Breaking News

अंजू, मंजू, पिंकी, फिर निकला शाहवेज, रौब गांठ रहा फर्जी दारोगा अरेस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. अंजू तो कभी मंजू और पिंकी नाम बताने वाले नकली दरोगा को मेडिकल पुलिस ने शनिवार को धर दबोचा। वह दरोगा की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब गालिब कर रहा था। उससे पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो वह गुमराह करने का प्रयास करने लगा। कभी अपना नाम अंजू, तो कभी मंजू और पिंकी सैनी बताने लगा। इसके बाद पुलिस से बोला कि वह बाघा बार्डर से ट्रेनिंग कर वापस लौटा है। शातिर ने पुलिस को यह दिखाने का प्रयास किया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि पुलिस भांप गई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। 

गढ़ रोड पर तक्षशिला कॉलोनी के पास एक युवक दरोगा की वर्दी पहनकर घूम रहा था और लोगों पर रौब गालिब कर रहा था। पास ही तैनात यूपी 112 पर तैनात सिपाहियों को उस पर शक हुआ। युवक की दाढ़ी बढ़ी हुई थी, यह देखकर उसे रोककर पूछताछ की गई। उसकी नेम प्लेट पर राजेंद्र सिंह नाम लिखा हुआ था। उसने शुरू में अपना नाम राजेंद्र सिंह बताया, लेकिन आईकार्ड नहीं दिखा पाया। इसके बाद मेडिकल पुलिस को बुला लिया गया और आरोपी को थाने लाकर पूछताछ शुरू की गई।

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने और खुद को मानसिक रूप से बीमार दिखाने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों को कभी अपना नाम अंजू, मंजू और कभी पिंकी सैनी बताया। इसके बाद पुलिस से बताया कि वह सीधे बाघा बार्डर पर ट्रेनिंग करके आया है। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और मोबाइल फोन की जांच की तो आरोपी की पहचान शाहवेज निवासी सरवट रोड, मदीना कॉलोनी सिविल लाइन मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। आरोपी अक्सर दरोगा की वर्दी पहनकर शहर में घूमता था और वसूली करता था। जगह जगह वह लोगों पर रौब गालिब करता था। मेडिकल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

'